जेट एयरवेज: डोमेस्टिक और इंटरनेशनल फ्लाइट टिकट्स पर मिल रहा है डिस्काउंट - Badhata Rajasthan - नई सोच नई रफ़्तार

जेट एयरवेज: डोमेस्टिक और इंटरनेशनल फ्लाइट टिकट्स पर मिल रहा है डिस्काउंट

Share This

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। निजी क्षेत्र की प्रमुख विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने अब एक खास ऑफर पेश किया है। कंपनी अब डोमेस्टिक फ्लाइट्स की टिकिटों पर 200 रुपये और इंटरनेशनल फ्लाइट्स की टिकिटों पर 600 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। कंपनी टिकिटों पर ये डिस्काउंट बिग सेविंग स्कीम के तहत दे रही है।
अगर आप जेट एयरवेज के इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो आपको जेट एयरवेज की मोबाइल साइट, एंड्रॉयड, आईओएस, ब्लैकबैरी 10 और विंडो 10 पर उपलब्ध मोबाइल एप के टिकट बुक करानी होगी। यह जानकारी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट जेट एयरवेज डॉट कॉम पर उपलब्ध है। जेट एयरवेज की यह स्कीम फ्लाइट की प्रीमियर और इकोनॉमी क्लास की टिकिटों पर ही उपलब्ध हैं जिसका इस्तेमाल आप घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए कर सकते हैं। अगर आप कंपनी की इस स्कीम का फायदा घरेलू उड़ान के लिए उठाना चाहते हैं तो आपको यात्रा से 15 दिन पहले टिकट बुक करानी होगी।
जानिए बिग सेविंग डिस्काउंट ऑफर की खास बातें:
  • घरेलू उड़ानों के लिए प्रति व्यक्ति वन वे जर्नी के लिए 200 रुपये का डिस्काउंट लागू होगा जबकि रिटर्न जर्नी पर 600 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।
  • वहीं अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर जेट एयरवेज प्रति व्यक्ति वन वे रूट के लिए 300 रुपये और रिटर्न जर्नी पर 600 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है।
  • यह डिस्काउंट सिर्फ भारतीय रुपये में जारी किए गए टिकिटों पर ही उपलब्ध होगा।
  • यह ऑफर सिर्फ एडल्ट और बच्चों के किरायों पर ही लागू होगा।
  • यह ऑफर मल्टीपल बुकिंग पर लागू नहीं होगा।
  • कंपनी की ओर से बताया गया डिस्काउंट टैक्स के चलते मूल डिस्काउंट से थोड़ा अलग हो सकता है। यह जानकारी भी कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध है।
  • कंपनी का यह ऑफर सिर्फ जेट एयरवेज की लेटेस्ट एप पर ही उपलब्ध है और इसको किसी अन्य ऑफर के साथ नहीं मिलाया जाएगा।

No comments:

Post a Comment