Flipkart सेल 24 अक्टूबर से चालू - Badhata Rajasthan - नई सोच नई रफ़्तार

Breaking

Saturday, 20 October 2018

Flipkart सेल 24 अक्टूबर से चालू

फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट एक बार फिर ग्राहकों के लिए सेल लेकर आ रही है। Flipkart Festive Dhamaka Days की शुरुआत 24 अक्टूबर से होगी। फ्लिपकार्ट फेस्टिव धमाका डेज सेल 27 अक्टूबर तक चलेगी। चार दिनों तक चलने वाली Flipkart सेल में सभी प्रमुख प्रोडक्ट्स पर शानदार डील्स और ऑफर्स दिए जाएंगे। पिछले सप्ताह आयोजित हुई Flipkart Big Billion Days सेल के दौरान कंपनी ने स्मार्टफोन की रिकॉर्ड तौड़ बिक्री की थी।

Amazon India ने भी Great Indian Festival सेल का ऐलान कर दिया है। अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की भी सेल अगले सप्ताह से शुरू होगी। फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए सेल की शुरुआत 23 अक्टूबर रात 9 बजे से होगी। Flipkart Plus मेंबर्स को प्राथमिकता पर रखते हुए फ्री डिलीवरी, प्राथमिकता कस्टमर केयर, रिवॉर्ड प्वाइंट्स और अन्य सुविधाएं मिलती हैं। Flipkart ने Festive Dhamaka Days के लिए एक्सिस बैंक से पार्ट्नरशिप की है। इसका सीधा फायदा ग्राहकों को होगा, कंपनी ने फिलहाल इस बात से पर्दा नहीं उठाया है कि ग्राहकों को सेल के दौरान कैशबैक दिया जाएगा या फिर इंस्टेंट डिस्काउंट।

पेमेंट ऑफर्स एक्सिस बैंक के डेबिट एवं क्रेडिट कार्ड दोनों पर उपलब्ध होंगे। फेस्टिव धमाका डेज सेल के दौरान फ्लिपकार्ट चुनिंदा डेबिट कार्ड पर ईएमआई, सभी प्रमुख क्रेडिट और बजाज फिनसर्व कार्ड पर बिना ब्याज वाली ईएमआई की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा ग्राहक चाहें तो PhonePe से भुगतान कर कैशबैक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। Flipkart ने कहा कि स्मार्टफोन पर डिस्काउंट के अलावा प्रोटेक्शन प्लान, एक्सचेंज ऑफर और गारंटी बायबैक ऑप्शन भी होंगे। अगर आप बिग बिलियन डेज सेल के दौरान अपने पुराने स्मार्टफोन को अपग्रेड करने से चूक गए हैं तो आपके पास एक और मौका है। हैंडसेट के अलावा Flipkart Festive Dhamaka Days में टीवी और एप्लायंसेज पर 70 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। इन प्रोडक्ट पर एक्सचेंज ऑफर और बिना ब्याज वाली ईएमआई की सुविधा भी दी जाएगी।
x

No comments:

Post a Comment