हरियाणा: प्रेम विवाह से कथित तौर पर नाराज़ भाई ने बहन की हत्या की - Badhata Rajasthan - नई सोच नई रफ़्तार

Breaking

Monday, 9 September 2019

हरियाणा: प्रेम विवाह से कथित तौर पर नाराज़ भाई ने बहन की हत्या की

हरियाणा के सोनीपत ज़िले का मामला. पुलिस ने मृतक युवती के भाई, मां, बहन और पिता समेत छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया.

(फोटो साभार: India Rail Info)

(फोटो साभार: India Rail Info)

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत जिले के सिटी थाने के खंदराई गांव में झूठी शान के लिए एक भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बहन की गला रेत कर हत्या कर दी.

पुलिस ने बताया कि 22 वर्षीय रितु ने एक महीने पहले गांव में अपने मामा के यहां रह रहे अर्जुन के साथ चंडीगढ़ जाकर विवाह कर लिया था और गांव से बाहर ही रह रही थी.

पुलिस से की गई शिकायत के मुताबिक रितु ने दो दिन पहले अपनी बहन को फोन कर बीमार होने की सूचना दी, जिस पर उसने उसे गांव आकर इलाज कराने की बात कही.

उन्होंने बताया कि रितु अपने पति अर्जुन को लेकर अपने गांव गोहाना पहुंच गई जहां अस्पताल में उसका भाई संदीप, भाई का दोस्त बंटी, बहन और मां ने उससे मुलाकात की.

उन्होंने बताया कि इसके बाद रितु की बहन उसे गोलगप्पा खिलाने के नाम पर बाहर ले गई, जहां संदीप और उसके दोस्तों ने मिल कर रितु की हत्या कर दी.

अर्जुन के बयान के आधार पर पुलिस ने भाई संदीप, उसकी मां, बहन, पीड़िता के पिता उमेद तथा दो अन्य लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में भी लिया और पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने बताया कि युवती का पोस्टमॉर्टम करवाए जाने के बाद शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया.

The post हरियाणा: प्रेम विवाह से कथित तौर पर नाराज़ भाई ने बहन की हत्या की appeared first on The Wire - Hindi.

No comments:

Post a Comment